होम न्यूज जिओ मार्ट (JioMart) बेस्टिवल सेल 14 अक्टूबर से शुरू

जिओ मार्ट (JioMart) बेस्टिवल सेल 14 अक्टूबर से शुरू

जिओ मार्ट (JioMart) की बेस्टिवल सेल 14 अक्टूबर 2022 से शुरू है । यह सेल 24 अक्टूबर 2022 तक जारी रहेगी।

jio mart bestival sale
Pic credit: https://www.jiomart.com/

इंडिया में त्यौहार का सीजन चल रहा है. ऐसे में आप भी कुछ न कुछ खरीदारी करने की सोच रहे होंगे। साथ ही आप यह भी सोच रहे होंगे कि आपकी खरीदारी भी हो जाये और आपके पैसे भी बच जाये। तो आपके इन सभी झंझटों को खत्म करने के लिए जिओ मार्ट (JioMart) लेकर आया है बेस्टिवल सेल जो की 14 अक्टूबर 2022 से शुरू है। यह सेल 14 अक्टूबर 2022 से 24 अक्टूबर 2022 तक जारी रहेगी।

जिओ मार्ट (JioMart) एक ऐसा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है जहां पर आप अपनी मनपसंद चीज खरीद सकते हैं। त्योहारी सीजन और आपकी जेब का ख्याल रखते हुए जिओ मार्ट आपके लिए प्रोडक्ट्स पर बेस्ट डील्स और भारी डिस्काउंट ऑफर्स लेकर आया है। इन ऑफर्स का लाभ उठाकर आप अपनी मनपसंद वस्तु को खरीद सकते हैं।

जिओ मार्ट (JioMart) इलेक्ट्रॉनिक्स & एप्लायंसेज पर, होम केयर पर, कुकिंग आइटम्स आदि पर भारी भरकम डिस्काउंट & कैशबैक ऑफर्स दे रहा है. साथ ही SBI बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर आपको आपकी शॉपिंग पर 10% तक की बचत हो सकती है।

आइये अब जानते हैं कि जिओ मार्ट किस केटेगरी पर कितना डिस्काउंट दे रहा है:

क्रम संख्या प्रोडक्ट केटेगरी डिस्काउंट
1 ऑडियो एक्सेसरीज 80% तक
2 लैपटॉप्स & टेबलेट्स 40% तक
3 माँ & बेबी 80% तक
4 कुकवेयर 80% तक
5 फैशन 80% तक
6 ब्यूटी 50% तक
7 स्वीट्स 80% तक
8 किचन & होम एप्लायंसेज 75% तक
9 स्मार्टफोन्स 35% तक

 

अगर आप नई नई चीजें खाने पीने के शौकीन हैं तो जिओ मार्ट (JioMart) पर आपके लिए भी कुछ खास है । इन सभी ऑफर्स के अलावा जिओ मार्ट (JioMart) खाने के शौकीन लोगों के लिए एक बेहतरीन चीज लाया है और वो है त्योहारों पर स्वादिष्ट व्यंजन बनाने की रेसिपीस।

तो जाइये जिओ मार्ट (JioMart) पर दिल खोल कर शॉपिंग कीजिये और जब शॉपिंग से मन भर जाये तो कंपनी द्वारा दी गयी रेसिपीज को ट्राई कीजिये. खुद भी खाइये और दूसरों को भी खिलाइये।

ऐसे ही लेटेस्ट टेक्नोलॉजी समाचार एवं उपयोगी ट्रिक्स एण्ड ट्रिप्स पढ़ते रहने के लिए हमे सोशल मीडिया पर फॉलो करना न भूलें।

Exit mobile version