होमन्यूजFlipkart Big Dussehra Sale 2022 की शुरुआत 5 Oct से

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 की शुरुआत 5 Oct से

Published on:

जी हाँ, एक बार फिर आपको जानकर ख़ुशी होंगी की ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट BIG DUSSEHRA SALE २०२२ (SHOPPING KA BADA DHAMAKA!) ले कर आ रहा है। अगर आपने पिछले महीने चल रही The Big Billion Days Sale २०२२ को मिस कर दिया है या आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को अपना नहीं बना पाए है तब BIG DUSSEHRA SALE एक अच्छा मौका है समान डिस्काउंट एंड ऑफर्स को पाने का। पिछली बार की तरह इस बार फिर यह सेल noise द्वारा संचालित की जा रही है। इस सेल में फ्लिपकार्ट, आपको मोबाइल फ़ोन्स पर एक बिग डिस्काउंट देगा। स्मार्ट फ़ोन्स की बात करे तो फ्लिपकार्ट आपको रेआलमे, पोको, सैमसंग, ओप्पो, वीवो, एप्पल, क्सिओमी, मोटोरोला, गूगल, इंफीनिक्स, मिक्रोमक्स एवं लावा पर डिस्काउंट देगा। अगर आप अपग्रेड का सोच रहे है तो इस सेल में आपको एक्सचेंज एवं नो कॉस्ट इ म आई पेमेंट का ऑप्शन भी मिल रहा है।

सेल स्टार्ट कब होंगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह सेल 5 अक्टूबर २०२२ से 8 अक्टूबर २०२२ तक चलेंगी। यह फेस्टिव सेल, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए 4 अक्टूबर से शुरू हो जायेगी।

ऑफर्स

फ्लिपकार्ट इस सेल में अच् दी ऑफ सी बैंक कार्ड होल्डर्स को 10% इंस्टेंट डिस्काउंट एवं साथ ही साथ इ म आई का ऑफर्स भी देंगी। फ्लिपकार्ट पे लेटर पेमेंट मेथड के साथ आपको ₹500 तक का गिफ्ट कार्ड भी मिल सकता है।

केटेगरी ऑफर्स डिटेल्स

कंपनी के द्वारा अलग-2 कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर अलग-२ एंड भरी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है।

केटेगरीडिस्काउंट
इलेक्ट्रॉनिक्स80% तक
टीवी एंड अप्लायंसेज75% तक
फैशन60-80%

 

तो इंतजार किस बात का है जाइए फ्लिपकार्ट पर लॉग इन कर इन सभी डील्स का फायदा उठाएं अपने और अपने चाहने वालों के लिए दिल खोलकर शॉपिंग कीजिये।

Honey Agarwal
Honey Agarwal
हनी अग्रवाल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, साथ ही साथ वो एक पी एच पी डेवलपर भी हैं । हनी लाइवट्रिक्स पर ट्रिक्स एण्ड टिप्स, न्यूज और गैजेट लॉन्च कवर करते हैं ।
RELATED ARTICLES

Most Popular